​​Government Jobs 2022: यूपी के नर्सिंग कॉलेजों में निकली 233 पद पर भर्ती, यहां चेक करें डिटेल्स

Nursing College Jobs 2022: नौकरी की तलाश में बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर उत्तर प्रदेश से आई है. यहां नर्सिंग कॉलेजों (Nursing Colleges) में विभिन्न पद को भरने के लिए अभियान शुरू हो गया है. चयनित उम्मीदवार का सैलरी पैकेज बेहद शानदार होगा. इस भर्ती के लिए आवेदन करने चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण महानिदेशालय की आधिकारिक साइट http://dgme.up.gov.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती अभियान के जरिए उत्तर प्रदेश के 13 नर्सिंग कॉलेजों में रिक्त पद को भरा जाना है. इस भर्ती के द्वारा 233 शैक्षणिक पद को भरा जाएगा. ये भर्ती प्रक्रिया 7 अक्टूबर तक चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण महानिदेशालय की वेबसाइट पर चलेगी. ये भर्ती संविदा के आधार पर होनी है.भर्ती अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के जालौन, आजमगढ़, बदायूं, बांदा, अंबेडकरनगर व सहारनपुर स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेजों और बस्ती, बहराइच, अयोध्या, फिरोजाबाद, शाहजहांपुर के स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालयों और कानपुर और कन्नौज के नर्सिंग कॉलेजों में भर्ती होगा. इस भर्ती अभियान में प्रधानाचार्य, उप प्रधानाचार्य, प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर और ट्यूटर के पद शामिल हैं.

जरुरी योग्यता
इस भर्ती अभियान के तहत विभिन्न पद पर भर्ती होनी है. इसलिए सभी पद के लिए जरूरी योग्यता अलग-अलग तय की गई है. जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 68 साल तय की गई है.

कितना मिलेगा मानदेय
चिकित्सा शिक्षा एवं प्रशिक्षण महानिदेशालय के इस भर्ती अभियान के तहत प्रधानाचार्य व प्रोफेसर के पद पर चयनित उम्मीदवार को 1.48 लाख, उप प्रधानाचार्य पद चयनित अभ्यर्थी को 1.20 लाख, एसोसिएट प्रोफेसर पद पर चयनित आवेदक को 80 हजार, असिस्टेंट प्रोफेसर को 70 हजार और ट्यूटर पद पर चयनित आवेदक को 45 हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से मानदेय प्रदान किया जाएगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.